प्रख्यात डायरेक्टर मणिरत्नम और संगीतकार ए. आर. रहमान जारी करेंगे अमेज़न ओरिजिनल तमिल फिल्म पुथम पुधै कालै का ट्रेलर

प्रख्यात डायरेक्टर मणिरत्नम और संगीतकार ए. आर. रहमान जारी करेंगे अमेज़न ओरिजिनल तमिल फिल्म पुथम पुधै कालै का ट्रेलर

अमेज़न प्राइम विडियो की पहली भारतीय संकलन फिल्म, पुथम पुधै कालै के निर्माण में एक साथ शामिल हैं तमिल सिनेमा के पाँच सबसे प्रतिष्ठित डायरेक्टर सुधा कोंगरा, गौतम मेनन, सुहासिनी मणिरत्नम, राजीव मेनन और कार्तिक सुब्बाराज।

 पुथम पुधै कालै का प्रीमियर 200 से ज्यादा देशों व क्षेत्रों में 16 अक्टूबर को होगा

अमेज़न प्राइम लेटेस्ट व एक्सक्लुसिव मूवीज़, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी और अमेज़न   ओरिजिनल्स की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, अमेज़न प्राइम म्यूजिक के जरिये ऐड-फ्री म्यूजिक, भारत   में प्रोडक्ट के सबसे बड़े सेलेक्शन की मुफ्त व तेज डिलीवरी, टॉप-डील तक त्वरित पहुंच, प्राइम   रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग के सहित मोबाइल गेमिंग के साथ अमेज़न   प्राइम की अविश्वसनीय पेशकश। यह सब केवल 129 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध

मुंबई, 5 अक्टूबर, 2020 – पाँच लघु कहानियों से संकलित अमेज़न ओरिजिनल तमिल फिल्म पुथम पुधै कालै, जिसके ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार था, उसे पेश करने जा रहे हैं मशहूर फिल्म निर्देशक मणिरत्नम और सुरों के सरताज ए. आर. रहमान। हर फिल्म प्यार, नई शुरुआत, दूसरा मौका और उम्मीद की एक किरण की विशिष्ट थीम पर केन्द्रित है, जिसे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के समय में तैयार और फिल्माया गया है। कहानियों का यह संकलन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्मकारों को एक साथ लाया है। इसमें शामिल हैं सुहासिनी मणिरत्नम, सुधा कोंगरा, गौतम मेनन और कार्तिक सुब्बाराज। इन पाँच दिग्गजों द्वारा एक अलग कथानक, किरदार और नजरिये के साथ पेश की जाने वाली पाँचों कहानी बेशक अलग-अलग होंगी, लेकिन वे सब एक नई शुरुआत की साझा थीम से निरंतरता में जुड़ी होंगी।

इन लघु फिल्मों में शामिल हैं : 

  • सुधा कोंगरा  (सूरारै पोट्टरु)  द्वारा निर्देशित इलामै इधो इधो जिसमें जयराम (उत्तमा विलेन), कालीदास जयराम (पूमाराम) और उर्वशी (सूरारै पोट्टरु), कल्याणी प्रियदर्शन (हीरो) के किरदार हैं.
  • राजीव मेनन (कंडूकोंडेन कंडूकोंडेन) द्वारा निर्देशित रियूनियन में आंद्रेया (वडा चेन्नै), लीला सैमसन ( ओके कणमणि) और सिक्खिल गुरुचरण बतौर मुख्य कलाकार हैं। 

आज रिलीज़ हो रहे मन को आनंदित करने वाले इस ट्रेलर को देखना नहीं भूलें। और हां, ध्यान रहे, 16 अक्टूबर, 2020 को केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर पुथम पुधै कालै का विश्वव्यापी प्रीमियर होगा। अपने कैलेंडर पर अभी निशान बना लीजिए।

Watch the trailer here: https://youtu.be/AkqwSYwtbTI

प्राइम मेंबर्स इन सभी टाइटल्‍स को कहीं भी, किसी भी समय स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्‍पल टीवी आदि के लिये प्राइम वीडियो ऐप पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो ऐप में प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबर्स को बिना अतिरिक्‍त शुल्‍क के सिर्फ 999 रुपये के वार्षिक शुल्‍क या 129 रुपये के मासिक शुल्‍क पर उपलब्‍ध हैं। नये ग्राहक इसके बारे में www.amazon.in/prime पर और अधिक जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं और 30 दिन के ट्रायल के लिये सब्‍सक्राइब कर सकते हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो के विषय में

प्राइम वीडियो एक प्रीमियम स्ट्रीमिंग सेवा है, जो प्राइम मेम्बर्स के लिये पुरस्कार विजेता अमेज़न ओरिजिनल सीरीज, हजारों फिल्में और टीवी शोज का संग्रह उपलब्ध कराती है – यह सभी उनकी पसंद खोजने की आसानी के साथ एक ही जगह पर। अधिक जानकारी के लिये PrimeVideo.com देखें।

    •  तुरंत अभिगम : मेम्बर्स कहीं से भी, कभी भी स्मार्ट टीवी, मोबाइल उपकरण, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्पल टीवी और विविध गेमिंग डिवाइस के लिये प्राइम वीडियो ऐप पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो एयरटेल और वोडाफोन प्री-पेड और पोस्ट-पेड सब्सक्रिप्शन प्लांस के माध्यम से भी उपभोक्ताओं के लिये उपलब्ध है। प्राइम वीडियो आइप में प्राइम मेम्बर्स अपने मोबाइल डिवाइस और टैबलेट्स पर एपिसोड्स डाउनलोड कर सकते हैं और बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के कहीं भी ऑफलाइन देख सकते हैं।
    • बेहतरीन अनुभव : 4के अल्ट्रा एचडी और हाई डायनैमिक रेन्ज (एचडीआर) कॉम्पैटिबल कंटेन्ट के साथ हर चीज को हर बार देखने का लाभ उठाएँ। आईएमडीबी से संचालित विशिष्ट एक्स-रे ऐक्सेस के साथ अपनी मनपसंद फिल्मों और टीवी शोज के दृश्यों को ऐक्सेस करें। चुनिन्दा मोबाइल डाउनलोड्स के साथ उसे बाद के लिये सेव करें और ऑफलाइन देखें।
    • प्राइम में सम्मिलित : प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेम्बरशिप के साथ केवल 999 रुपये प्रतिवर्ष या 129 रुपये प्रतिमाह पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध है। नये ग्राहक amazon.in/prime पर अधिक जानकारी देख सकते हैं और 30 दिन के निशुल्क ट्रायल के लिये सब्सक्राइब कर सकते हैं।
    • प्राइम वीडियो में सम्मिलित : यह टाइटल्‍स अब हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज और फिल्मों में शामिल हो गए है, जिनमें भारत में निर्मित फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़!, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवेन जैसे अमेज़न ओरिजिनल सीरीज और पुरस्कार विजेता तथा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टॉम क्लैंसी की जैक रयान, द बॉयज, हंटर्स, फ्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल जैसे ग्लोबल अमेज़न ओरिजिनल सीरीज सम्मिलित हैं, जो  प्राइम मेम्बरशिप के हिस्से के रूप में असीमित स्ट्रीमिंग के लिये उपलब्ध हैं। प्राइम वीडियो में हिन्दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलायालम, पंजाबी और बंगाली भाषाओं में टाइटल्स उपलब्ध हैं।

अमेज़न के विषय में:

अमेज़न चार सिद्धान्तों द्वारा निर्देशित है : प्रतिस्पर्धी फोकस के बजाय ग्राहकों से लगाव, आविष्कार के लिए जुनून, परिचालनीय उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता और दूरगामी सोच। कस्टमर रिव्यूज, 1-क्लिक शॉपिंग, पर्सनलाइज्ड रिकमन्डेशंस, प्राइम, फुलफि लमेंट बाइ अमेज़न, एडब्लूएस, किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग, किंडल, फायर टैबलेट्स, फायर टीवी, अमेज़न इको, और अलेक्सा अमेज़न के कुछ महत्वपूर्ण उत्पाद एवं सेवायें हैं। अधिक जानकारी के लिए aboutamazon.in देखें और @AmazonNews को फॉलो करें।